फईल फोटो
Print Friendly, PDF & Email

तिरूवनंतपुरम, केरल
भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज के आखिरी और पांचवां निर्णायक मैच आज केरल के तिरूवनंतपुरम में खेला जाएगा। मुंबई वनडे में बड़ी जीत हासिल कर सीरीज में 2-1 से अपराजेय बढ़त हासिल कर चुका भारत घर पर एक और सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगा।

इस मैदान ने तकरीबन तीन दशक पहले पिछली अंतरराष्ट्रीय वनडे मैच की मेजबानी की गई थी और उस समय वेस्टइंडीज की टीम काफी मजबूत मानी जाती थी। तब भी भारत और वेस्टइंडीज के बीच ही मुकाबला हुआ था। उस मैच में वेस्टइंडीज ने आसान जीत दर्ज की थी। ऐसे में जेसन होल्डर की टीम उस दौर की दिग्गज टीम से प्रेरणा लेकर श्रृंखला बराबर करना चाहेगी। चौथे मैच में हालांकि भारत ने एकतरफा जीत हासिल करते हुए बढ़त ले ली थी।

ऐसा माना जा रहा है कि टीम इंडिया तिरुवनंतपुरम वनडे के लिए प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं करेगी। मतलब रिषभ पंत और युजवेंद्र चहल एक बार फिर बेंच पर बैठेंगे। मुंबई वनडे की टीम ही एक बार फिर मैदान पर उतरेगी। जिसमें खलील अहमद ने शानदार प्रदर्शन किया था। बल्लेबाजों की बात करें तो विराट कोहली और रोहित शर्मा रंग में हैं ही। अंबाती रायडू ने भी शतक ठोककर अपना दम दिखाया है। हालांकि एम एस धोनी और शिखर धवन का खराब प्रदर्शन टीम इंडिया की परेशानी की वजह बना हुआ है।

संभावित प्लेइंग इलेवन: भारत- रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, अंबाती रायडू, केदार जाधव, एम एस धोनी, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह।

वेस्टइंडीज- चंद्रपॉल हेमराज, कायरन पॉवेल, शे होप, शिमरॉन हेटमार, मार्लोन सैमुअल्स, रोवमैन पॉवेल, जेसन होल्डर, कीमो पॉल, एश्ले नर्स, देवेंद्र बिशू और कीमार रोच।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓