Print Friendly, PDF & Email

मुंबई
बीसीसीआई की अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने गुरुवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले बाकी के तीन वनडे मैचों के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को बाहर जाना पड़ा है जबकि जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की वापसी हुई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को एक बयान जारी कर टीम का ऐलान किया।

पहले दो मैचों के लिए 14 सदस्यीय टीम चुनी गई थी, लेकिन बाकी के तीन मैचों के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया गया है। शमी को पहले दो मैचों में अंतिम-11 में जगह मिली थी लेकिन बाकी के मैचों के लिए उन्हें बाहर कर दिया गया है।

बुमराह और भुवनेश्वर को पहले दो वनडे मैचों के लिए आराम दिया गया था। वहीं खलील अहमद को टीम में बनाए रखा गया है। तीसरा मैच पुणे में 27 अक्टूबर को खेला जाएगा। चौथा और पांचवां वनडे मुंबई में 29 अक्टूबर और एक नवंबर को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा।

टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, अंबाती रायडू, ऋषभ पंत, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद, उमेश यादव, लोकेश राहुल, मनीष पांडे।
आईएएनएस

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓