पति ने पत्नी को गोली मार उतारा मौत के घाट

0
27
Print Friendly, PDF & Email



मुरसान केे क्षेत्र में पति द्वारा अपनी पत्नी को गोली मारकर हत्या किये जाने से पूरे क्षेत्र में भारी सनसनी फैल गई है तथा घटना के बाद से आरोपी पति फरार है और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है।

बताते हैं थाना मुरसान क्षेत्र के गांव जैतपुर में आज पति ने अपनी पत्नी को विवाद को लेकर गोली मारकर हत्या किये जाने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

मृतका पर 3 बच्चे बताये जाते हैं और आरोपी पति कस्बा मुरसान में सर्राफा की दुकान करता है।

घटना की खबर से मौके पर लोगों की जहां भारी भीड लग गई वहीं सूचना पाकर थाना पुलिस भी पहुंच गई तथा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है।

घटना के सम्बंध में थाना मुरसान प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि घटना की रिपोर्ट हेतु मृतका करीब 35 वर्षीय श्रीमती संजू देवी पत्नी योगेन्द्र सिंह उर्फ भोला के भाई विजेन्द्र सिंह पुत्र केशवदेव निवासी गांव ककरेतिया थाना राया मथुरा ने तहरीर दे दी है।

जिसमें मृतका के पति पर शराब पीने का आदी व आयेदिन घर में झगडा करने तथा आज भी सुबह झगडा के बाद गोली मारकर हत्या किये जाने के आरोप लगाये हैं।

गोली मृतका के सिर में लगी है तथा घटना के बाद से आरोपी पति फरार है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓

यह भी पढ़ें :  पाक में आतंकी हमला- निशाने पर शैक्षणिक संस्थान
SHARE
Previous articleदिल्ली में रेड मारी इलियाना डिक्रूज और अजय देवगन ने
Next articleआंबेडकर ( कविता)- बिपिन गोहिल
नीरज चक्रपाणी उत्तर प्रदेश के हाथरस में सक्रीय पत्रकारिता कर रहे हैं। रिपोर्टिंग का लम्बा अनुभव रखने वाले नीरज ने अनेक प्रतिष्ठित मीडिया सस्थानों के साथ काम किया है। नीरज हिंद वॉच मीडिया के लिए हाथरस से नियमित तौर पर स्वतंत्र एवं स्वैच्छिक रूप से रिपोर्टिंग करते रहे हैं। सटीक, निर्भीक और प्रमाणिक जमीनी पत्रकारिता उनकी विशेषता है। हिंद वॉच मीडिया समूह जमीनी सरोकारों से जुड़ी जनपक्षधरता की पत्रकारिता कर रहा है। साप्ताहिक अखबार, न्यूज़ पोर्टल, वेब चैनल और सोशल मीडिया नेटवर्क के माध्यम से जमीनी और वास्तविक ख़बरों को निष्पक्षता और निडरता के साथ अपने पाठकों तक पहुंचाने के लिए हिंद वॉच मीडिया पूरी समर्पण से काम करता है। भारत और विदेशों में यह वेब पोर्टल पढ़ा जा रहा है।
Hi this is test content
loading...