Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली
प्रिंटिंग और पीसी दिग्गज एचपी ने एक पोर्टेबल फोटो प्रिंटर- नया एचपी स्प्रोकेट प्लस भारतीय बाजार में लांच किया, जिसकी कीमत 8,999 रुपये रखी गई है। इसे दुनिया का सबसे पतला फोटो प्रिंटर बताया जा रहा है, जो पहले एचपी स्प्रोकेट की तुलना में एचपी जिंग पेपर पर 30 फीसदी बड़े फोटोज (2.3 इंच गुणा 3.4 इंच) निकालने में सक्षम है। जिंक पेपर की कीमत 20 के पैक की 799 रुपये है।

एचपी इंक इंडिया के प्रबंध निदेशक सुमीर चंद्रा ने कहा, “प्रिंटेड फोटो समय के क्षण को पकड़ने जैसा है और युवा इसे पसंद करने लगे हैं। डिजिटल दुनिया के निवासी अपने उन क्षणों की तस्वीरें प्रिंट करना चाहते हैं, जिसे वे पसंद करते हैं और प्यार करते हैं।”

स्प्रोकेट एप (आईओएस और एंड्रायड पर उपलब्ध) को नई क्षमताओं के साथ अपग्रेड किया गया है और अब यूजर्स सीधे सोशल मीडिया ऐप से तस्वीरें प्रिंट कर सकते हैं।

एचपी इंक इंडिया के वरिष्ठ निदेशक (प्रिंटिंग सिस्टम्स और सोल्यूशंस) लियो जोसेफ ने कहा, “हमने उन तस्वीरों को देखने का आनंद खो दिया है, जो हमने खींचा है, लेकिन प्रिंटिंग से हम इस आनंद को वापस ला सकते हैं। स्प्रोकेट भौतिक तस्वीरों की लालसा को फिर से जगाएगा।”

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓