Print Friendly, PDF & Email



पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और राजनेता इमरान खान खेल और सियासत में जितने सक्रिय रहे हैं उतने ही फैमिली को लेकर भी एक्टिव हैं। शादी के मामले में भी काफी दिनों से अटकलों का बाजार गर्म था कि वे तीसरी बार निकाह करने जा रहे हैं।

बहरहाल अब खबर पक्की है कि इमरान तीसरी बार निकाह के बंधन में बंध गए हैं। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के चीफ इमरान की तीसरी शादी की चर्चा काफी दिनों से चल रही थी।

पीटीआई के ऑफिशल ट्विटर हैंडल से इमरान खान को निकाह की बधाई दी गई। इमरान और बुशरा मेनका के निकाह की तस्वीरें भी पीटीआई ने साझा कीं।

इमरान के तीसरे निकाह की खबरें जनवरी में आई थी जिसे शुरुआत में पीटीआई ने नकार दिया था, हालांकि बाद में पीटीआई ने कहा था कि इमरान ने अभी केवल निकाह का प्रस्ताव रखा है।

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा मेनका पीर हैं। अपने जीवन का 40वां दशक जी रहीं बुशरा वट्टू वंश की हैं।

आध्यात्मिक झुकाव रखने वाली बुशरा से इमरान करीब दो साल पहले मिले थे। वह उनके पास आध्यात्मिक मार्गदर्शन लेने के लिए जाते थे।

इस साल 3 जनवरी को इमरान के तीसरे निकाह की खबरें मीडिया पर छा गईं थीं। एक स्थानीय अखबार ने दावा किया था कि इमरान ने 1 जनवरी को बुशरा से निकाह कर लिया है।

इमरान की पार्टी ने शुरुआत में इस खबर को नकार दिया था। पाकिस्तानी मीडिया में इमरान के तीसरे निकाह पर चले ड्रामे के बीच उन्होंने पिछले महीने निकाह के मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी। इमरान ने बताया था कि अभी उन्होंने केवल निकाह का प्रस्ताव भेजा है।

गौरतलब है कि इमरान खान की पहली शादी ब्रिटिश अरबपति की बेटी जेमिमा गोल्डस्मिथ से 1995 में हुई थी। जेमिमा के साथ 9 साल तक शादी के बंधन में रहने के बाद दोनों ने आपसी सहमति से 2004 में तलाक ले लिया था। 2015 में टीवी प्रेजेंटर रेहम खान से इमरान खान ने दूसरी शादी की, लेकिन यह रिश्ता भी सिर्फ 10 महीनों तक ही चल सका।

अब जलने वाले जलते रहें लेकिन इमरान की मैरिज लाइफ हमेशा से ही चर्चा में रहती है।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓
loading...