Print Friendly, PDF & Email

मुंबई
तिक रोशन शिक्षक दिवस के मौके पर अपनी आगामी फिल्म ‘सुपर 30’ का फर्स्‍ट लुक रिलीज किया है। इस फिल्म के तीन पोस्टर भी उनके फैंस के लिए जारी हुए है। ‘सुपर 30’ के पहले पोस्टर में जहां ऋतिक आत्मविश्वास से नजर आ रहे है, वहीं दूसरे पोस्टर में वह ढेरों बच्चों के बीच नजर आ रहे हैं। ‘सुपर 30’ का तीसरा पोस्टर भी काफी दमदार है। ‘सुपर 30’ के पोस्‍टर में ‘अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा’ टैगलाइन लिखा हुआ है। इसके साथ ही पोस्‍टर में मैथ्‍स के कई सारे फार्मूले और इक्‍वेशन भी लिखे हुए हैं।

खास बात यह है कि एक टीचर की बायोपिक फिल्‍म का पहला पोस्‍टर टीचर्स डे के मौके पर जारी किया गया है। सुपर 30 का यह पोस्‍टर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। ऋतिक रोशन का ये किरदार उनके पिछले सभी किरदारों से बेहद अलग है। इस फिल्म में ऋतिक एक टीचर की भूमिका में नजर आएंगें। ऋतिक रोशन की ये फिल्म पटना में आईआईटी प्रवेश की कोचिंग चलाने वाले आनंद कुमार के जीवन पर बन रही है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन, आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं।

यह फ‍िल्‍म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। फ‍िलहाल इसकी शूटिंग जारी है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘सुपर 30’ विकास बहल द्वारा निर्देशित है। ‘सुपर 30’ फिल्म में ऋतिक के साथ टीवी एक्ट्रेस व कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी अहम भूमिक में नजर आएंगी। मृणाल ठाकुर इस फिल्म में ऋतिक की पत्नी के रोल में मुख्य भूमिका में नजर आएगी।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓