(फाइल फोटो)
Print Friendly, PDF & Email

मुंबई (नेशनल डेस्क)।
टेलीविज़न की दुनिया के साथ-साथ बड़े पर्दे के सबसे ‘संस्कारी बाबूजी’ आलोक नाथ की मुश्किलें अब बढ़ सकती हैं। मुंबई पुलिस ने टीवी अभिनेता आलोक नाथ के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। ओशिवारा पुलिस स्टेशन में यह मामला दर्ज किया गया है। मीटू मूवमेंट के तहत टेलीविजन लेखिका विनता नंदा ने बीते दिनों एक्टर आलोक नाथ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसके बाद कई और अभिनेत्रियों ने भी आलोक नाथ के दुर्व्यवहार की बात कही।

हालांकि आलोक नाथ ने इन आरोपों को झूठा बताया है। कुछ दिन पहले आलोक नाथ ने विनता नंदा के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया था। उनकी पत्नी ने 12 अक्टूबर को अम्बोली पुलिस स्टेशन में एक खत लिखा था। आलोक नाथ ने निचली अदालत से भी गुजारिश की थी कि वो उनके खिलाफ किए गए मानहानि मामले पर संज्ञान लें और इसकी जांच करवाएं।

#MeToo के दौरान आरोपित हुए लोगों पर मुकदमा तभी हो पायेगा जब पीड़ित खुद अदालत का दरवाजा खटखटायेगी : सुप्रीम कोर्ट

‘मी टू’ मुहिम के दौरान जिन लोगों पर यौन दुर्व्यवहार के आरोप लगे थे उनके खिलाफ प्राथमिक दर्ज करने और उन पर मुकदमा चलाने की मांग करने वाली दो याचिकाएं सुप्रीम कोर्ट में बीते सोमवार को खारिज हो गईं। कोर्ट ने साफ किया कि जब पीड़िता खुद अदालत का रूख करेगी तभी मामले पर विचार किया जाएगा।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓