Print Friendly, PDF & Email

रेमो डिसूज़ा की आने वाली फिल्म एबीसीडी 3 में वरूण धवन के साथ कैटरीना कैफ रोमांस करते नज़र आएगी। इस फिल्म में कैटरीना कैफ एक पाकिस्तानी लड़की बनी हैं और वरूण धवन एक हिंदुस्तानी लड़के। ये दोनों लंदन में एक डांस कंपिटीशन में मिलेंगे और इन्हें प्यार हो जाएगा।

यानि कि इस बार रोमांस में थोड़ी सी देशभक्ति और थोड़ा सा आपसी प्यार का भी तड़का लगेगा। जहां वरूण धवन इस फिल्म में शाहरूख का रोमांस और सलमान का स्वैग डालने की कोशिश करेंगे वहीं कैटरीना कैफ अपने डांस से सबका दिल जीतने को पूरी तरह तैयार दिख रही हैं।

फिल्म ‘एबीसीडी 3’ बड़े पर्दे पर 8 नवम्बर 2019 को रिलीज होगी। बता दें फिल्म ‘एबीसीडी2 ‘में काम कर चुके धर्मेश भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

कैटरीना कैफ, इससे पहले टाईगर ज़िंदा है में भी एक पाकिस्तानी लड़की का किरदार निभा चुकी हैं। वहीं माना जा रहा है कि फिल्म के लिए पांच गाने भी लॉक कर दिए गए हैं और इन पर तैयारी शुरू कर दी गई है। कैटरीना कैफ ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में भी अपने डांस के जलवे बिखेरती नज़र आएंगी। वहीं वरूण धवन, करण जौहर की कलंक और रणभूमि की भी शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा रेमो डीसूज़ा की अगली डांस फिल्म में वो कैटरीना के साथ काम करेंगे।

गौरतलब है कि कैटरीना की जोड़ी आजतक केवल तीन एक्टर्स के साथ अच्छी लगी है – सलमान खान, अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन। ऐसे में कैटरीना और वरूण को लोग कितना पसंद करते हैं ये देखना दिलचस्प होगा।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓