फाइल फोटो
Print Friendly, PDF & Email

मुंबई
टीवी और फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्रियों में शुमार रीता भादुड़ी का मंगलवार(17 जुलाई) को निधन हो गया है। टीवी शो ‘निमकी मुखिया’ में इमरती देवी का किरदार निभाने वाली रीता भादुड़ी के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। रीता टीवी इंडस्ट्री और फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा रही हैं। रीता के निधन की जानकारी सीनियर एक्टर शिशिर शर्मा ने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने लिखा, बड़े दुख के साथ मैं इस बात की सूचना दे रहा हूं कि रीता भादुड़ी हमारे बीच नहीं रहीं। उनका अंतिम संस्कार 17 जुलाई को दोपहर 12 बजे अंधेरी ईस्ट, मुंबई में होगा। हम सबके लिए वो मां की तरह थीं। उन्हें बहुत याद करेंगे।

पिछले 10 दिनों से रीता भादुड़ी अस्पताल में एडमिट थीं। लंबे समय ये उन्हें किडनी में समस्या बताई गई थी, जिसकी वजह से उन्हें हर दूसरे दिन उन्हें डायलिसिस के लिए जाना पड़ता था। खराब सेहत के बावजूद रीता अपनी शूटिंग को पूरा कर रही थी। जब भी उन्हें खाली समय मिलता वो सेट पर ही आराम करती थीं। आपको बता दें कि हाल ही में तारक मेहता का उलटा चश्मा में डॉ हाथी का किरदार निभाने वाले कलाकारा कवि कुमार का भी निधन हो गया था।

कई सीरियल और फिल्मों में आई नजर
रीता टीवी शो सारा भाई वर्सेज सारा भाई, अमानत, एक नई पहचान और बाइबल की कहानियां समेत कई शो का अहम हिस्सा रह चुकी हैं। इसके अलावा रीता नागिन और सुहागिन जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓