Print Friendly, PDF & Email



कहते हैं शोहरत जब नशा बनकर सर पर चढ़ती है तो अहंकार सर पर सवार हो जाता है और यही अहंकार एक दिन अर्श से फर्श पर ले आता है। हास्य कलाकार कपिल शर्मा के बारे में ऐसा कहना पूरी तरह ठीक होगा या नहीं, यह बात बाद में लेकिन इतना तो तय है कि वे अर्श से फर्श पर आ गए हैं। एक तरह से बर्बादी की राह पर हैं।

लेकिन फिर वाही लाख टेक का सवाल है कि उन्हें इस राह पर लाया कौन? आज वो जिस बीमारी या अवसाद से जूझ रहे हैं वह सब कैसे हुआ? आइये जानते हैं। गौरतलब है  कि हाल ही में छोटे पर्दे पर ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ शो से वापसी करने वाले कपिल के शो का टेलिकास्ट रोक दिया गया है।

बता दें की यह फैसला इसलिए लिया गया है क्योंकि शो में टेलिकास्ट करने के लिए एपिसोड ही उपलब्ध नहीं हैं। काफी समय से ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि कपिल अपने शो की शूटिंग करने नहीं पहुंच रहे हैं। एक जानकार का कहना है  ‘कपिल के नए शो को पहले की तरह रिस्‍पॉन्‍स नहीं म‍िला है। इस गेम शो में कई सारी चीजें एकसाथ डाल दी गई थीं। यह शो टीआरपी चार्ट में स‍िर्फ इस वजह से आगे रहा क्‍योंकि कपिल की फैन फॉलोइंग अच्छी है और करीब सात महीनों बाद उन्होंने टीवी पर वापसी की। हालांकि, इसमें वह बात नहीं थी जैसी लोगों को उम्मीद थी। इस बीच रानी मुखर्जी के साथ शूटिंग भी कैंसल कर दी गई और अब जो है, सामने है।’

सूत्र ने आगे बताया, ‘हमारे पास टेलिकास्ट करने के लिए शूट किए गए एपिसोड नहीं हैं क्योंकि शो हाल ही में शुरू हुआ है। कपिल भी अपने स्वास्थ्य और व्यक्तिगत कारणों से काम पर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं। ऐसी स्थिति में हमारे लिए अच्छा यही है कि शो को होल्ड पर रखें। अप्रैल के महीने में हम शूटिंग नहीं कर रहे हैं। जब कप‍िल अच्छा फील करेंगे तो हम सोचेंगे कि क्या करना है। अभी तो हम बस यही चाहते हैं कि वह जल्दी ठीक हो जाएं।’

मामला सिर्फ इतना नहीं है कि वे शूट नहीं कर प् रहे हैं, दरअसल कमीडियन कपिल शर्मा के ट्विटर अकाउंट से बीते दिनों एक पत्रकार और सिस्टम के लिए बेहद आपत्तिजनक बातें पोस्ट की गई थीं। इसके बाद पत्रकार ने कपिल का एक ऑडियो भी सार्वजनिक किया जिसमें वह अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे।

ऑडियो में कपिल अपने और शो के खिलाफ लिखे जाने से नाराजगी जता रहे थे। इस घटना के सुर्खियों में आने के बाद कपिल ने अपनी एक्स मैनेजर नीति, प्रीति और पत्रकार के खिलाफ पैसे उगाही और प्रताड़ना का केस भी दर्ज करवाया।

अब सच चाहे जो हो लेकिन इतना तय है कि जब तक कपिल अपने पुराने हास्य के रंग में नहीं आयेगे कामयाबी से दूर होते जायेंगे।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓
loading...