Print Friendly, PDF & Email



क्या आप पार्टी की प्रवृत्ति बनना चाहते हैं? जश्न का नया क्रांतिकारी/परिवर्तन-संबंधी तरीके का आनंद लें| साइलेंटआउल, एक सच्चे निमजित्त संगीत का अनुभव व साइलेंट डिस्को का सेवा प्रदाता है।

यह आपको अपने स्वयं के शैली को चुनने का अवसर देकर अपनी धुन पर नाचने का अनुभव भी देता है। इसलिए, आपके भीतर पार्टी प्रेमी को बंधमुक्त करने के लिए,  केवल साइलेंटआउल के साथ जुड़ें।

अपने आप को पुराना ढंग का होने से बचाओ। यह नियमित रूप से, शोरभरी पार्टियों की प्रवर्ती को तोड़ रहा है और आपको पार्टी के घंटों के बाद भी उसका एहसास देता है।

“साइलेंटआउल के संस्थापक और मालिक तन्मे उपनेजा कहते हैं, “साइलेंटआउल में , हम जानते हैं कि हमारी ज़िंदगी में कितना तनाव बढ़ गया है।

करियर से  लेकर व्यक्तिगत संबंधों तक, सब कुछ के लिए विराम की जरूरत है और हम एक परिपूर्ण स्थान प्रदान करते हैं। यह एक आदर्श पार्टी स्वर समता से संगीत के साथ नशे में एक अकेला और इसके विपरीत बदलाव करने के बारे में है।

साइलेंटआउल आपको अपनी पसंद के संगीत के साथ पार्टी के घंटों के बाद भी अपना स्वयं का डीजे बनने का अवसर देता है। यह तीन शैलियों के संगीत, अर्थात बॉलीवुड और पंजाबी फ्यूजन, रॉक/इडीएम और सूफी। जिसे आप किसी भी समय सुन कर सकते हैं।

दो अंगुलियों का एक स्विंग, वॉल्यूम और चैनल नियंत्रण आसानी से सुलभ और समायोज्य होते हैं। पर्यावरण या किसी और को परेशान किए बिना परेशानी मुक्त पार्टी का अनुभव प्रदान करता है| यदि आप ऐसा चिल्लाने के बिना चाहते हैं,  तो बस एक मज़ेदार वार्तालाप करने के लिए हेडफ़ोन बंद करें।

साइलेंटआउल सिद्धांत ने नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी और लेडी श्री राम कॉलेज, दिल्ली विश्वविद्यालय में हालिया घटनाओं में भारी संख्या में प्रतिक्रिया दर्ज की।

यह उत्पाद/तकनीक का कई अन्य घटनाओं में भी इस्तेमाल किया गया है जैसे कि शादियों, जन्मदिन की पार्टियां,  महाविद्यालयों के उत्सव और पूरे भारत में बाहरी यात्राएं। साइलेंटआउल आजकल पूरे शहर में छाया हुआ है। अपने दोस्तों से पहले इसका अनुभव करें|

साइलेंटआउल एक प्रीमियम निमजित्त का संगीत अनुभव करता है। दूसरों को परेशान किए बिना संगीत का आनंद लेने वालों के लिए यह गहरे संगीत का अनुभव बनता है |यह एक दोस्ताना समाधान है, जो एक के संगीत का आनंद लेना और एक ही समय में सामाजिककरण का दोहरी विकल्प प्रदान करता है।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓
loading...