Print Friendly, PDF & Email

हाथरस- शहर में बढते अतिक्रमण को लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में व्यापारियों को परेशान नहीं किया जाये और ना ही उनके खिलाफ चालान काटने व गिरफ्तारी की जाये बल्कि पुलिस प्रशासन को व्यापारियों के साथ बैठक कर सहमति व स्थान निर्धारित किया जाये।

उक्त बातें भाजपा नेता एवं युवा व्यापारी दीपक वाष्र्णेय ने कहते हुए कहा है शहर में अतिक्रमण बढना गम्भीर समस्या है और जाम की समस्या उत्पन्न हो रही है लेकिन अतिक्रमण हटाये जाने के नाम पर व्यापारियों को भी परेशान नहीं किया जाये और ना ही उनके चालान किये जायें।

उन्होंने कहा है कि व्यापारी समाज आर्थिक व्यवस्था का संचालनकर्ता है और अतिक्रमण भी हटवाया जाये लेकिन पुलिस पहले व्यापारियों के साथ बैठक बुलाये और उससे दुकान के आगे की जगह नियत कर तय की जाये साथ ही अभियान चलाने से पूर्व व्यापारियों को सूचना दी जाये।

भाजपा नेता दीपक वाष्र्णेय ने जिलाधिकारी व पुलिस कप्तान से मांग की है कि अतिक्रमण हटाने को लेकर व्यापारियों को परेशान नहीं किया जाये और इसका उचित समाधान निकाला जाये जिससे व्यापारी व्यापार कर सके और शहर में जाम की समस्या भी न हो।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓

यह भी पढ़ें :  मद्रास हाईकोर्ट ने कोका कोला और पेप्सी को दी तमीराबारनी नदी का पानी इस्तेमाल करने की मंजूरी