Print Friendly, PDF & Email

हाथरस-शहर हो या गांव लेकिन चोरी की घटनायें थमने का नाम नहीं ले रही हैं और अब चोरों ने थाना चन्दपा क्षेत्र के गांव अनीगढी में एक मकान पर धावा बोलकर लाखों का माल व नगदी चोरी कर ले गये। उक्त घटना से पूरे क्षेत्र के ग्रामीणों में भारी हडकम्प मच गया है।

बताया जाता है थाना चन्दपा क्षेत्र के गांव अनीगढी निवासी किसान गजेन्द्र कुमार पुत्र सोरन सिंह बीती रात्रि को अपने पूरे परिवार सहित अपने घर पर सो रहा था।

लेकिन इसी दौरान घर में अज्ञात चोर घुस आये और घर में रखी अलमारी व बक्सा आदि के ताले चटकाकर लाखों रूपये कीमत के सोने-चांदी के जेवरात व लाखों की नगदी को पार कर ले गये।

घटना की आज सुबह पता चली तो पूरे गांव में भारी हडकम्प मच गया और मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड लग गई। सूचना पाकर थाना पुलिस भी पहुंच गई।

घटना की रिपोर्ट पीडित किसान ने थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ दर्ज कराते हुए कहा है कि अज्ञात चोर अलमारी में रखे उसके व उसके भाईयों के लाखों रूपये कीमत के सोने चांदी के जेवरात तथा 2-3 दिन पहले उसने बेचे।

अपने ट्रेक्टर व आलू की रकम 2 लाख 60 हजार रूपये को चोरी कर ले गये। थाना पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓





SHARE
पिछली खबरशमशान भूमि पर दबंग नेता का कब्जा
अगली खबर वाह रे सरकार: अच्छे भले जिंदा आदमी को कागजों में मार दिया
नीरज चक्रपाणी उत्तर प्रदेश के हाथरस में सक्रीय पत्रकारिता कर रहे हैं। रिपोर्टिंग का लम्बा अनुभव रखने वाले नीरज ने अनेक प्रतिष्ठित मीडिया सस्थानों के साथ काम किया है। नीरज हिंद वॉच मीडिया के लिए हाथरस से नियमित तौर पर स्वतंत्र एवं स्वैच्छिक रूप से रिपोर्टिंग करते रहे हैं। सटीक, निर्भीक और प्रमाणिक जमीनी पत्रकारिता उनकी विशेषता है। हिंद वॉच मीडिया समूह जमीनी सरोकारों से जुड़ी जनपक्षधरता की पत्रकारिता कर रहा है। साप्ताहिक अखबार, न्यूज़ पोर्टल, वेब चैनल और सोशल मीडिया नेटवर्क के माध्यम से जमीनी और वास्तविक ख़बरों को निष्पक्षता और निडरता के साथ अपने पाठकों तक पहुंचाने के लिए हिंद वॉच मीडिया पूरी समर्पण से काम करता है। भारत और विदेशों में यह वेब पोर्टल पढ़ा जा रहा है।