Print Friendly, PDF & Email

आजकल फिल्मस्टार बीमारी की चपेट में आ रहे हैं। पहले इरफ़ान खान की किसी गंभीर बीमारी की चपेट में आने की खबर आयी थी अब दीपिका पादुकोण भी किसी तकलीफ में फंस गयी है।

खबर है कि बॉलिवुड अभिनेत्री दीपिका ने अपने पीठ दर्द के बारे में बताया और अभिनेता इरफान खान की खराब सेहत पर भी बात की।

गौरतलब है कि इरफान इन दिनों एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं और उनका इलाज चल रहा है। इरफान ने सोशल मीडिया में कहा कि जांच की रिपोर्ट्स आने के बाद ही वह अपनी कहानी बताएंगे।

उनके मुताबिक़, ‘मैं इरफान के जल्दी ठीक होने और उनकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना करती हूं, हम सबको ईश्वर से सभी की अच्छी हेल्थ और खुशी के लिए प्रार्थना करनी ही चाहिए।

वे आगे कहती हैं, हां पिछले कुछ सप्ताह मेरे लिए भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण रहे हैं। इरफान मेरे लिए ऐसे इंसान हैं जिन्हें मैं सिर्फ एक ऐक्टर के रूप में नहीं बल्कि एक बेहतरीन इंसान के रूप में भी प्यार करती हूं।
मैं कहूंगी कि उनके साथ काम को लेकर मेरा बेस्ट अनुभव रहा है। ‘पीकू’ मेरी ऑल टाइम फेवरिट और खास फिल्म है और रहेगी।

‘पीकू’ में इरफान का बड़ा रोल था। सच बताऊं तो इस समय मुझे नहीं पता इरफान कहां पर है और उनके साथ क्या हुआ है।

जैसा की उन्होंने निवेदन किया है कि थोड़े समय बाद वह खुद बताएंगे कि उनके साथ क्या हुआ है… इसलिए उन्हें हमें फिलहाल थोड़े समय के लिए अकेला छोड़ना चाहिए। हमें उनकी निजता का सम्मान करना चाहिए।’
दरअसल वह कई हफ्तों से दीपिका पीठ और गले के पिछले भाग में तेज दर्द से जूझ रही हैं।

डॉक्टर ने उन्हें 3-4 महीने आराम करने के लिए कहा है। वह बताती हैं, ‘सभी लोगों ने मेरे लिए खूब प्रार्थनाएं की हैं, अब मैं ठीक हूं, जल्दी ही मैं फ़िज़ियोथेरपी का इलाज शुरू करूंगी। अब चिंता करने की कोई बात नहीं है।’
हम तो यही कहेंगे ये सितारे जल्द ठीक होकर फिल्मों में काम करें।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓