फाइल फोटो
Print Friendly, PDF & Email



बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा आज यानी 18 जुलाई को अपना 36 वां जन्मदिन मना रही हैं। प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड व हॉलीवुड में अपना नाम कमाया है व आज पूरी संसार में इन्हें अपने बेहतरीन कार्य के लिए जाना जाता है। सिर्फ प्रियंका का कार्य ही उनका चर्चा का विषय नहीं है, बल्कि उनकी व्यक्तिगत जीवन भी अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। जी हाँ, फ़िलहाल ये अमेरिकन सिंगर निक के साथ अफेयर की चर्चा में हैं। बताया गया है निक ने उन्हीं विवाह के लिए भी प्रस्ताव भेजा है जिस पर प्रियंका ने अभी तक कुछ नहीं है।

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के सभी दीवाने हैं, इन्होने अब तक कई सितारे प्रपोज़ कर चुके हैं । हॉलीवुड में काम करने से उन्हें बहुत ज्यादा लोग जानते हैं व आपको ये बात पता नहीं होगी कि निक के पहले प्रियंका को हॉलीवुड एक्टर गेरार्ड बटलर ने प्रपोज भी किया था। वर्ष 2009 में गेरार्ड हिंदुस्तान आए थे व प्रियंका ने उनके लिए पार्टी रखी थी । इस पर सूत्रों ने बताया कि गेरार्ड बटलर ने उस पार्टी में प्रियंका को बहुत ज्यादा बार प्रपोज़ किया लेकिन प्रियंका इसके लिए नहीं मानी । इतना ही नहीं गेरार्ड बटलर ने अभी तक विवाह नहीं की।

प्रियंका चोपड़ा की एक्टिंग के कई लोग फैन हैं हॉलीवुड फिल्म डेडपूल के एक्टर रायन रेनाल्ड्स ने भी प्रियंका की तारीफों में बहुत ज्यादा पूल बांधे थे व बोला था कि वो उनके साथ कार्य करना पसंद करेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने बोला प्रियंका बहुत ही चार्मिंग, स्मार्ट व फनी हैं। इसके अतिरिक्त हमारी ओर से प्रियंका को जन्मदिन की बेहद शुभकामनाएं ।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓
loading...