Print Friendly, PDF & Email

मुंबई
लंबे वक्त से फैंस बॉलीवुड एक्ट्रेस दीप‍िका पादुकोण और रणवीर सिंह के शादी का इंतजार कर रहे थे। आख‍िरकार अब ये इंतजार खत्म हो गया है। अब हाल ही में एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिससे उनके फैंस खुश हो जाएंगे। दीप‍िका पादुकोण ने शादी के कार्ड को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए यह बताया कि रणवीर संग वो 14 नंवबर को 7 फेरे लेने जा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

सफेद और गोल्डन शादी के कार्ड को शेयर करते हुए दीप‍िका ने फैंस को सबसे बड़ा सरप्राइज द‍िया है। शादी के कार्ड में ल‍िखा, हमें आपको बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे पर‍िवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर को तय हुई है।

बहुत सारा प्यार, दीपका औ रणवीर। शादी के कार्ड में इस बात का ज‍िक्र नहीं किया गया है कि दीप‍िका और रणवीर की शादी कहां पर होगी। हालांकि उम्मीद की जा रही थी कि दोनों स्टार्स विदेश में देसी अंदाज में शादी करेंगे।

की मानें तो ये कपल 2013 से एक-दूसरे को डेट कर रहा है। “दीपवीर” के नाम से फैंस के बीच मशहूर कपल ने साथ में कई फिल्में की हैं, जिनमें गोलियों की रासलीला: रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत शामिल हैं। दीपि‍का की शादी के ल‍िए खास इंतजाम किए गए हैं। लंबे वक्त से दीप‍िका किसी फिल्म प्रोजेक्ट में काम नहीं कर रही हैं।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓