Print Friendly, PDF & Email


उत्तर प्रदेश के जिला हाथरस में बारात आने से एक दिन पहले हाथो में मेहंदी लगाकर दुल्हन थाने पंहुच गयी। दोनों दुल्हनों ने अपने परिजनों के साथ मिलकर दूल्हों की दूसरी जगह शादी किये जाने शिकायत की।

थाना पुलिस से की पुलिस ने शिकायत पर दोनों दूल्हों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। फिलहाल पुलिस दोनों दूल्हों से पूछताछ कर रही है।

आपको बता दें कि दूल्हा और दुल्हन के थाने पंहुचने का मामला हाथरस जिले की कोतवाली मुरसान क्षेत्र के गाँव भीलम (पटाखास) का है।

यहाँ के निवासी सत्यवीर सिंह चाहर ने अपनी दोनों पुत्री निर्देश और रामा की शादी ओमवीर सिंह निवासी मोनिया थाना इगलास जनपद अलीगढ के साथ 11 मई को होना तय किया था।

दोनों परिवारों के बीच 11 मई को होने वाली शादी को लेकर तैयारियां पूरी कर ली थीं, लेकिन अचानक सत्यवीर अपनी दोनों पुत्रियों निर्देश और रामा को लेकर थाना मुरसान पंहुचा था।

सत्यवीर ने पुलिस से शिकायत कि मैंने अपनी दोनों पुत्रियों की शादी जिन लड़कों से तय की थी उन दोनों लड़को ने दूसरी जगह शादी करली है।

पुलिस ने सत्यवीर की शिकायत पर दोनों लड़कों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। वहीँ पुलिस हिरासत में लिए गए दूल्हा शीलेन्द्र ने बताया कि मेरी शादी सत्यवीर की लड़की रामा से और मेरे छोटे भाई सुनील की शादी निर्देश से तय हुई है।

हम 11 मई को बारात लेकर जाने वाले थे लेकिन मेरी शादी मेरी बिना मर्जी के मेरे परिजनों ने मथुरा ले जाकर दूसरी लड़कियों से करा दी है।

दूसरी ओर इस मामले को लेकर जिले के अपर पुलिस अधीक्षक अरविन्द्र कुमार से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में आया है।

यह भी पढ़ें :  बॉम्बे हाईकोर्ट वीकली ऑफ डेज में चाहता है बदलाव

दोनों पक्ष थाने में दोनों पक्षों से पूछताछ चल रही है। लड़की पक्ष से तहरीर लेने के बाद मामले में साक्ष्यों के आधार पर कार्यवाही की जायेगी।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓
loading...