प्रतीकत्मक चित्र
Print Friendly, PDF & Email

हाथरस : थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव बाघऊ नहर पुल के नीचे गत दिनों क्षत विक्षत हालत में मिले सोखना के मुकेश के शव के बाद हत्याकाण्ड का आज थाना हाथरस गेट पुलिस ने खुलासा किया है और मृतक मुकेश के भाई व उसके दोस्त को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

थाना हाथरस गेट में आज आयोजित प्रेसवार्ता में उक्त हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक डा. अरविन्द कुमार ने बताया कि होली वाले दिन से लापता मुकेश पुत्र तुलाराम निवासी सोखना की गत 2-3 दिन पूर्व लाश गांव बाघऊ नहर पुल के नीचे क्षत विक्षत अवस्था में मिली थी तथा उक्त घटना के खुलासे में थाना हाथरस गेट प्रभारी अनिल कुमार सिंह टीम के साथ लगे थे।

और बीती रात्रि को गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर सोखना से रम नगला रोड से मृतक मुकेश के मित्र हरीश शर्मा पुत्र जयपाल शर्मा निवासी रम नगला थाना हाथरस जंक्शव व मृतक के भाई प्रवीन पुत्र तुलाराम निवासी सोखना को गिरफ्तार किया गया है।

एएसपी ने बताया कि मुकेश की हत्या अवैध सम्बंधों को लेकर की गई तथा मुकेश को उसका मित्र हरीश 2 मार्च को अपने साथ बुलाकर ले गया था।

और उसके बाद उसने उसके भाई प्रवीन के साथ मिलकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

एएसपी ने बताया कि हत्या में प्रयुक्त तमंचा व 1 खोखा कारतूस भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

खुलासा करने वाली टीम में थाना हाथरस प्रभारी अनिल कुमार सिंह, इंस्पेक्टर शैलेन्द्र प्रताप सिंह, सिपाही बनवारीलाल, पंकज कुमार, योगेश कुमार शर्मा शामिल थे।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓





SHARE
पिछली खबरसफाई कर्मचारी क्यों हैं हड़ताल पर
अगली खबर शासको, तुम हार रहे हो (कविता)-अर्पण कुमार
नीरज चक्रपाणी उत्तर प्रदेश के हाथरस में सक्रीय पत्रकारिता कर रहे हैं। रिपोर्टिंग का लम्बा अनुभव रखने वाले नीरज ने अनेक प्रतिष्ठित मीडिया सस्थानों के साथ काम किया है। नीरज हिंद वॉच मीडिया के लिए हाथरस से नियमित तौर पर स्वतंत्र एवं स्वैच्छिक रूप से रिपोर्टिंग करते रहे हैं। सटीक, निर्भीक और प्रमाणिक जमीनी पत्रकारिता उनकी विशेषता है। हिंद वॉच मीडिया समूह जमीनी सरोकारों से जुड़ी जनपक्षधरता की पत्रकारिता कर रहा है। साप्ताहिक अखबार, न्यूज़ पोर्टल, वेब चैनल और सोशल मीडिया नेटवर्क के माध्यम से जमीनी और वास्तविक ख़बरों को निष्पक्षता और निडरता के साथ अपने पाठकों तक पहुंचाने के लिए हिंद वॉच मीडिया पूरी समर्पण से काम करता है। भारत और विदेशों में यह वेब पोर्टल पढ़ा जा रहा है।