Print Friendly, PDF & Email



सासनी
गरा-अलीगढ मार्ग स्थित शिक्षक नगर के निकट एक बाइक सवार तांगे से टकराकर घायल हो गया। तांगा चालक तांगा सहित भाग गया।

जानकारी के अनुसार गांव बिजहारी के माजरा न्यू बिजलीघर निवासी बादल बाइक द्वारा किसी काम से बस स्टैंड की ओर जा रहा था। बताते है। कि जैसे ही वह शिक्षक नगर के मोड पर पहुंचा वैसे ही एक तांगे से टकरा गया। जिससे उसकी बाइक असंतुलित हो गई और वह सडक पर गिर गया। सडक पर गिरते ही बादल घायल हो गया और बाइक क्षतिग्रस्त हो गई।

घटना की जानकारी होने पर जुटी भीड में एक युवक अपनी बाइक से बादल को उपचार के लिए निजी हॉस्पीटल ले गया। जहां हालत गंभीर होने के कारण उसे अलीगढ रेफर कर दिया गया। इस बीच मौका पाकर तांगा चालक भाग जाने में कामयाब हो गया। समाचार लिखे जाने तक घटना की रिपेार्ट दर्ज नहीं हुई थी। बाइक मौके पर पडी थी। पुलिस ने इस मामले में अनभिज्ञता जाहिर की है।
204101  204216

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓
loading...



यह भी पढ़ें :  अब्बा (संस्मरण) : शबाना आज़मी
SHARE
Previous articleजलडेगा में जंगली हाथियों का उत्पात, एक की मौत
Next articleवायरल फीवर में खान-पान का रखें उचित ध्यान
नीरज चक्रपाणी उत्तर प्रदेश के हाथरस में सक्रीय पत्रकारिता कर रहे हैं। रिपोर्टिंग का लम्बा अनुभव रखने वाले नीरज ने अनेक प्रतिष्ठित मीडिया सस्थानों के साथ काम किया है। नीरज हिंद वॉच मीडिया के लिए हाथरस से नियमित तौर पर स्वतंत्र एवं स्वैच्छिक रूप से रिपोर्टिंग करते रहे हैं। सटीक, निर्भीक और प्रमाणिक जमीनी पत्रकारिता उनकी विशेषता है। हिंद वॉच मीडिया समूह जमीनी सरोकारों से जुड़ी जनपक्षधरता की पत्रकारिता कर रहा है। साप्ताहिक अखबार, न्यूज़ पोर्टल, वेब चैनल और सोशल मीडिया नेटवर्क के माध्यम से जमीनी और वास्तविक ख़बरों को निष्पक्षता और निडरता के साथ अपने पाठकों तक पहुंचाने के लिए हिंद वॉच मीडिया पूरी समर्पण से काम करता है। भारत और विदेशों में यह वेब पोर्टल पढ़ा जा रहा है।