Print Friendly, PDF & Email



कंगना अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं, जब भी कोई मसला होता है उस में वे अपनी राय जरूर रखती हैं, बीते दिनों जब दीपिका के समर्थन की बात आई तो भी उन्होंने एक खुलासा कर अपने कदम पीछे खींच लिए, क्या है पूरा मामला आइये समझते हैं। फिल्म पद्मावती पर जारी विवाद के बीच कंगना रनौत भी दीपिका पादुकोण के समर्थन में आ गई हैं। कंगना ने कहा, ‘हमारे आस-पास जो कुछ भी हो रहा है, उसे लेकर हमें एकजुट होने की जरूरत है। यह बहुत गलत है लेकिन इससे लोगों को हैरान नहीं होना चाहिए, सभी जानते हैं कि जब मेरी बहन स्कूल में थी तब उस पर तेजाब हमला हुआ था या अब जबकि मैं पेशेवर माहौल में हूं एक सुपरस्टार (रितिक रोशन) ने मुझे जेल पहुंचाने की कोशिश की। हमारे समाज में यह सब आम है।

बता दें कि फिल्म ‘पद्मावती’ के चलते संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण को जान से मारने की धमकी मिली है। 30 वर्षीय कंगना ने हाल में शबाना आजमी के नेतृत्व में शुरू किए गए दीपिका बचाओ अभियान का समर्थन करने से इनकार कर दिया था लेकिन कहा था कि वह फिल्म इंडस्ट्री के अपने साथी कलाकारों के साथ खड़ी हैं।

एक पुरस्कार समारोह से इतर कंगना ने कहा, ‘हमारे आस-पास जो कुछ भी हो रहा है, उसे लेकर हमें एकजुट होने की जरूरत है। चाहे अकेले या फिर मिलकर अगर हम अपने साथी कलाकारों की मदद कर सकते हैं तो हमें ऐसा करना चाहिए। हमारा पूरा समर्थन अपने साथी कलाकारों के साथ है। इस घटना की तुलना उन्होंने अपनी बहन पर हुए तेजाब हमले से की और कहा कि ऐसी चीजें समाज के पितृसत्तात्मक सोच को रेखांकित करती हैं और इनकी निंदा की जानी चाहिए। कंगना ने यह भी कहा, ‘आप किसी एक व्यक्ति या अतिराष्ट्रवाद या पितृसतात्मकता या अपनी दकियानूसी सोच पर हमला करना चाहते हैं? हमें इन चीजों पर हमला करना चाहिए… हमें सोच पर हमला करना होगा, हमें यह करना होगा और हम यह कर रहे हैं चाहे यह हमारे काम, भाषण या फिर हमारी फिल्मों के माध्यम से हो।’

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓
loading...