Print Friendly, PDF & Email



हाथरस की सादाबाद कोतवाली क्षेत्र में एक दिन से लापता चल रही 6 वर्ष की बच्ची का शव पड़ौसी की छत पर एक बोरे में बन्द मिला।

बच्ची के साथ रेप हत्या की आशंका चलते आस पास क्षेत्र में हंगामें का माहौल बन गया, सूचना पर पहुंची पर कोतवाली पुलिस के साथ अपर पुलिस आीक्षक भी मौके पर पहुंच गये और ाटना की जांच में जुट गये।

हाथरस की कोतवाली सादाबाद में एक दिन से लापता 6 वर्ष की मासूम का शव पड़ौस मेें छत पर बोरे में बन्द मिला है। हत्या के कारणों का अभी तक पता नही चल सका, मौके पर मौजूद लोग इसे रेप के बाद हत्या की आशंका जता रहे है।

वहंी ाटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस के साथ अपर पुलिस आीक्षक डा. अरविन्द कुमार भी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुटे है। मृतक मशूम भावना के पिता डालचंन्द का कहना है कि वो कल से इसकी तलाश में जुटे थे।

कोतवाली में गुमशुदा की रिपोर्ट के साथ मस्जिद में लाउड स्पीकर पर और भी तमाम तरीकों से इसकी तलाश की पर इसका पता नहीं चल सका आज इसके शव की सूचना मिली तो हम आये और देखा कि मेरी बच्ची को किसी ने मार कर इस बोरे में बन्द कर दिया है।

अपर पुलिस आीक्षक अरविन्द कुमार ने बताया कि गुमशुदगी की शिकायत कल दर्ज कर ली गयी थी और तलाश भी की जा रही थी आज पड़ौस में ार की छत सें खून को टपकता दिखा तो देखने पर इसका शव मिला। डाग स्काडट आदि टीम को जांच में लगा दिया है जल्द ही हत्या का खुलासा कर दिया जायेगा।

वहीं सादाबाद विधायक व पूर्व उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मन्त्री रामवीर उपायाय ने इस मौके पर सरकार पर तंज कसते हुये कहा कि उत्तर प्रदेश में लूट हत्या रेप की ाटनाये दिन पर दिन बड़ती जा रही है और सरकार मूक दर्शक बनी हुयी है।

इस लड़की की गुमशुदगी की सूचना कल दी गयी थी पर उसे दर्ज आज किया गया यदि पुलिस समय से कार्यवाही को अमल में लाती तो इस बड़ी ाटना को रोका जा सकता था।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓
loading...



SHARE
Previous articleनुक्कड़ नाटक के जरिए  ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ का सदेश
Next articleशर्मसार- कठुआ- उन्नाव जैसा मामला फिर दिखा, 4 माह की बच्ची का रेप-मर्डर  
नीरज चक्रपाणी उत्तर प्रदेश के हाथरस में सक्रीय पत्रकारिता कर रहे हैं। रिपोर्टिंग का लम्बा अनुभव रखने वाले नीरज ने अनेक प्रतिष्ठित मीडिया सस्थानों के साथ काम किया है। नीरज हिंद वॉच मीडिया के लिए हाथरस से नियमित तौर पर स्वतंत्र एवं स्वैच्छिक रूप से रिपोर्टिंग करते रहे हैं। सटीक, निर्भीक और प्रमाणिक जमीनी पत्रकारिता उनकी विशेषता है। हिंद वॉच मीडिया समूह जमीनी सरोकारों से जुड़ी जनपक्षधरता की पत्रकारिता कर रहा है। साप्ताहिक अखबार, न्यूज़ पोर्टल, वेब चैनल और सोशल मीडिया नेटवर्क के माध्यम से जमीनी और वास्तविक ख़बरों को निष्पक्षता और निडरता के साथ अपने पाठकों तक पहुंचाने के लिए हिंद वॉच मीडिया पूरी समर्पण से काम करता है। भारत और विदेशों में यह वेब पोर्टल पढ़ा जा रहा है।