Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली
सीबीआई में चल रहा अंदरूनी कलह थमने का नाम नहीं ले रहा है। केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो के पूर्व निदेशक आलोक वर्मा के घर के बाहर से गुरुवार सुबह चार संदिग्ध गतिविधियों में चार लोगों को पकड़ा है। ये काफी देर से पूर्व निदेशक के घर के बाहर खड़े थे अौर घर में आने-जाने वालों और अन्‍य गतिविधियों पर नजर बनाए हुए थे। इनको दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और इनसे पूछताछ की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, चार लोग गुरुवार सुबह आलोक वर्मा के घर के बाहर जासूसी कर रहे थे। इसके बाद आलोक वर्मा के पर्सनल सुरक्षागार्ड उन्हें पकडक़र आवास के अंदर ले गए और पूछताछ प्रारंभ कर दी। उनको पुलिस की हिरासत में भेज दिया है। दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने कहा है कि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है कि ये चारों लोग आईबी के हैं।

उनके पास आईबी के पहचान कार्ड मिले हैं। इन लोगों के पास से कई फोन भी बरामद हुए हैं, इनके पास जो कार्ड मिले हैं उनमें आईबी में इनकी क्या पोस्ट है उसकी जानकारी बताई गई है। पुलिस अभी भी इन लोगों के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त कर रही है।

चारों ने अपने आपको आईबी से जुडा होना बताया है। मिली जानकारी के अनुसार इनके नाम धीरज कुमार, प्रशांत कुमार, वीनित कुमार, अजय कुमार बताया गया है। दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने कहा है कि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है कि ये चारों लोग आईबी के हैं।

आपको बताते जाए कि सीबीआई में घूसकांड की घटना सामने आने के बाद सीवीसी की सिफारिश पर सरकार ने आलोक वर्मा और राकेश अस्थाना को कुछ समय के लिए छुट्टी पर भेज दिया है। आलोक वर्मा ने सरकार के इस फैसले पर खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दायर की है, इस पर शुक्रवार को सुनवाई होगी।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓