(दुर्घटनाग्रस्त बस)
Print Friendly, PDF & Email



मैनपुरी(उत्तर प्रदेश) : जनपद के दन्नाहार थाना क्षेत्र में बुधवार को जयपुर से फर्रुखाबाद जा रही टूरिस्ट बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई, जिसमें अब तक 17 लोगों की मौत की पुष्टि की गई है, जबकि घायलों की संख्या दो दर्जन से अधिक बतायी जा रही है। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

ये हादसा उस समय हुआ जब तड़के जयपुर से फर्रुखाबाद जा रही टूरिस्ट बस दन्नाहार थाना क्षेत्र के कीरतपुर चौकी के पास से गुजर रही थी। इसी दौरान वह अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई और पलट गई। इस हादसे में पांच की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 12 अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा।

बताया जा रहा है कि हादसा चालक को नींद की झपकी आने की वजह से हुआ। उधर घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे और राहत कार्यों को तेजी से शुरू कराया। अधिकारियों के मुताबिक फिलहाल घायलों को उचित इलाज मुहैया कराना प्राथमिकता है। इसके लिए सभी प्रबन्ध किये गये हैं। घायलों को मैनपुरी जिला अस्पताल और सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

अधिकारियों के मुताबिक हादसे का वास्तविक कारण जांच के बाद सामने आयेगा। मृतकों के सम्बन्ध में भी जानकारी जुटायी रही है। बताया जा रहा है कि हादसे में मरने वाले ज्यादातर लोग फर्रुखाबाद जिले के रहने वाले हैं। पुलिस शवों की पहचान करने का प्रयास कर रही हैं। वहीं स्थानीय लोगों के मुताबिक बस तेज रफ्तार से जा रही थी और बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓
loading...