Print Friendly, PDF & Email

एक ब्रांड के नवीनतम टीवी अभियान में श्वेता अपने पिता श्री अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई देंगी, जो कि 2012 से कल्याण ज्वैलर्स के वैश्विक ब्रांड एम्बेसडर हैं।

पिता-पुत्री की यह जोड़ी अपने बीच के खास रिश्ते को पहली बार पर्दे पर अभिनीत करेगी। एलएंडके साची एंड साची द्वारा लिखित व स्कल्प्टर्स प्रोडक्शन के जीबी विजय द्वारा निर्देशित यह एड फिल्म एक पिता और पुत्री की कहानी बयान करती है और इसके साथ ही इसमें आपसी विश्वास और पारदर्शिता जैसे जीवन मूल्य भी नजर आते हैं, जिनके लिए कल्याण ज्वैलर्स पहचाने जाते हैं।

श्वेता बच्चन नंदा, जिन्होंने हाल ही अपनी आगामी पुस्तक की घोषणा की है, अपने करीबी लोगों में एक डिजाइनर के तौर पर भी जानी जाती हैं। अपने परिधान संबंधी लालित्य के लिए विख्यात श्वेता नंदा ब्रांड के लिए सिग्नेचर कलेक्शन निर्मित कर अपनी अनोखी शैली प्रस्तुत करेंगी।

कल्याण ज्वैलर्स के कार्यकारी निदेशक, रमेश कल्याणरमन ने कहा, “हमें बहुत खुशी है कि श्वेता बच्चन नंदा ने कल्याण ज्वैलर्स ब्रांड के टीवी अभियान का हिस्सा बनने के लिए हामी भर दी है। प्रसिद्ध बच्चन परिवार के साथ हमारा पुराना साथ है और अमिताभ और जया बच्चन हमारे ब्रांड का वैश्विक तौर पर प्रतिनिधित्व करते रहे हैं।

हमें भरोसा है कि दर्शक इस विज्ञापन फिल्म को बहुत पसंद करेंगे, जिसमें दोनों- अमिताभ बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा पहली बार एक एड फिल्म में पिता और पुत्री के किरदार निभाएंगे। एक ब्रांड के तौर पर कल्याण ने हमेशा परिवार व रिश्तों के बंधन का उत्सव मनाया है और यह नई फिल्म पारिवारिक मूल्यों को साकार करती है। श्वेता बच्चन नंदा के डिजाइन इनपुट्स कल्याण के सुरुचिपूर्ण व प्रचलित सिग्नेचर कलेक्शन को संवर्धित करेंगे।

इस टीवी विज्ञापन के मलयालम संस्करण में मंजू वेरियर अमिताभ बच्चन की पुत्री का किरदार निभाएंगी। इस विज्ञापन के जुलाई में ऑन एयर होने की संभावना है।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓