खेल के आयोजन को लेकर बैठक करते क्रीड़ा भारती के सदस्य
Print Friendly, PDF & Email



ग्रासरूट रिपोर्टर देव शरण बड़ाईक की रिपोर्ट
सिमडेगा
जिले में क्रीड़ा भारती सिमडेगा के सदस्यों की बैठक मनोज कोनबेगी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में राष्ट्रीय खेल दिवस को धूमधाम से मनाने का निर्णय लिया गया। इसका प्रमुख उद्देश्य जिला के ग्रामीण प्रखण्डों में खेल का आयोजन कर खेल के प्रति लोगों का ध्यान आकृष्ट कराना है। इसके तहत कुरडेग में 29 अगस्त को प्रखण्ड मुख्यालय में हाफ मैराथन दौड़ कराने का निर्णय लिया गया। ठेठईटांगर प्रखण्ड मुख्यालय में 29 अगस्त को हाफ मैराथन दौड़ करने का निर्णय के साथ साथ बालक और बालिका गृह(अनाथालय) मतरामेटा में छोटे बच्चों के लिए खेल कूद का आयोजन किया जाएगा। जिला मुख्यालय में ताईकांडो प्रतियोगिता की तिथि ताईकांडो संघ से बात कर तय की जाएगी।

कार्यक्रम का आयोजन कराने एवं इसकी सफलता के लिए सभी प्रखंडों से निम्नलिखित सदस्यों को संयोजक बनाया गया। कुरडेग से जैनेंद्र सिंह(राकेश) व बलबीर प्रसाद, ठेठईटांगर से वेदप्रकाश भोगता, मतरामेटा से प्रतिमा तिर्की व शकुन्तला कुमारी तथा जिला मुख्यालय- दयाराम मेहर व कपिलदेव सिंह को संयोजक बनाया गया।

इस बैठक में मुख्य रूप से क्रीड़ा भारती के मनोज कोनबेगी,कमलेश्वर मांझी, वेदप्रकाश भोगता, जैनेन्द्र सिंह, प्रतिमा तिर्की, शकुन्तला कुमारी, बलबीर प्रसाद, दयाराम मेहर, नवीन मिंज, सुखराम मांझी इत्यादि उपस्थित थे। उपरोक्त जानकारी मनोज कोनबेगी(सचिव-क्रीड़ा भारती) ने दी।

इस पोस्ट पर आपकी प्रतिक्रिया ⇓
loading...